Om Asttro / ॐ एस्ट्रो

News & Update

कुंडली रिपोर्ट , शनि रिपोर्ट , करियर रिपोर्ट , आर्थिक रिपोर्ट जैसी रिपोर्ट पाए और घर बैठे जाने अपना भाग्य अभी आर्डर करे
❣️❣️ वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा ।❣️❣️ ज्योतिष: वेद चक्षु नमः शम्भवाय च मयोभवाय च नमः शंकराय च मयस्कराय च नमः शिवाय च शिव तराय च नमः।।>

Om Asttro / ॐ एस्ट्रो

February 7, 2023 20:58
Omasttro

हर इंसान की जिंदगी में बुरा वक्त आता है, लेकिन सच ये भी है कि बुरा वक्त बहुत अधिक समय तक नहीं रहता. फिर भी लोग बुरे वक्त के लिए तैयार नहीं रहते हैं. शास्त्रों में बुरे वक्त से पहले मिलने वाले कुछ संकेतों का जिक्र किया गया है. जिसे समझकर कोई भी व्यक्ति आने वाले बुरे वक्त को भांपकर सावधानियां बरत सकता है. ऐसे में जानते हैं बुरे समय से पहले मिलने वाले संकेतों के बारे में.

भोजन का संकेत
अमूमन ऐसा होता है कि भोजन शरू करते ही पहला निवाला कड़वा लगने लगता है. इस कारण कई बार खाया नहीं जाता है. अगर ऐसा होता है तो ये इस बात का संकेत है कि किसी करीबी का बुरा समाचार मिलने वाला है.

पूजा का संकेत
पूजन करते वक्त पूजा की थाल या सामग्री गिरना अशुभ संकेत माना जाता है. ये इस बात का संकेत है कि पूजा स्वीकर नहीं हुई है और आने वाले समय में किसी प्रकार की विपत्ति आ सकती है. इसके अलावा दीया का बुझना भी अशुभ संकेत माना गया है.

रास्ते में झगड़े
सुबह दफ्तर जाते वक्त या लौटते समय सड़क पर झगड़ा या बहसबाजी होते दिखना अशुभ संकेत देते हैं. यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले वक्त में कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की परेशानी होगी.

बिल्ली की आवाज
बिल्ली के साथ कई शगुन और अपशगुन जुड़े हैं. घर में पालतू बिल्ली अगर डरावनी आवाज निकालने लगे तो यह अशुभ है. यह इसका संकेत देता है कि घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार होने लगा है.

दूध का गिरना-फटना
ताजा दूध अगर उबालते वक्त गिर जाए या फट जाए तो इसे अपशगुन माना जाता है. यह इस ओर इशारा करता है कि घर में कलह और क्लेश बढ़ने वाले हैं.

सिंदूर गिरना
सिंदूर लगाते वक्त सुहागन महिलाओं के हाथ से अचानक सिंदूर की डब्बा गिरना अपशगुन माना जाता है. यह इस बात का संकेत देता है कि पति को किसी प्रकार की हानि होने वाली है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Join Omasttro
Scan the code
%d bloggers like this: