Om Asttro / ॐ एस्ट्रो

News & Update

कुंडली रिपोर्ट , शनि रिपोर्ट , करियर रिपोर्ट , आर्थिक रिपोर्ट जैसी रिपोर्ट पाए और घर बैठे जाने अपना भाग्य अभी आर्डर करे
❣️❣️ वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा ।❣️❣️ ज्योतिष: वेद चक्षु नमः शम्भवाय च मयोभवाय च नमः शंकराय च मयस्कराय च नमः शिवाय च शिव तराय च नमः।।>

Om Asttro / ॐ एस्ट्रो

February 7, 2023 20:10
Omasttro

पंडित सचिन शर्मा की भविष्यवाणी के अनुसार

 

कप्तान मिथाली राज के नेतृत्व में भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2022 का अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ़ खेलने के लिए तैयार है। भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला यह महा मुकाबला माउंट मांगानुई के बे ओवल मैदान पर रविवार 6 मार्च को भारतीय समयानुसार प्रातः 6:30 बजे शुरू होगा। भारत पाकिस्तान की टीम जब भी आमने-सामने होती हैं, तो सभी क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें उस मैच पर टिकी होती है। शुक्रवार 4 मार्च से शुरू हुए आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 के सभी मैच न्यूज़ीलैण्ड में खेलें जाएंगे। वर्ल्डकप 2022 में इस बार आठ टीमों ने हिस्सा लिया है।

पंडित सचिन शर्मा की भविष्यवाणी के अनुसार

 

आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है और 6 मार्च को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला है। किसी ने मुझसे पूछा कि भारत जीतेगा या नहीं तो मैंने भारत के पक्ष में इंटरनेट से रैंडम नंबर लिया। संख्या 235 है और चार्ट नीचे है:

कुंडली में छठे भाव का उप नक्षत्र स्वामी शनि है। शनि कुंडली में 11-12 भावों पर शासन कर रहा है और 11वें भाव में स्थित है। शनि मंगल ग्रह के नक्षत्र में है। मंगल 11वें भाव में स्थित है।

परिणाम: भारत मैच जीतेगा।

आकड़ों के अनुसार

वर्ल्ड कप में अभी तक भारत और पाकिस्तान की महिला टीम तीन बार एक दूसरे के सामने आई हैं और हर बार भारतीय टीम ने खुद को विपक्षी टीम के सामने विजयी बनाया है। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को आखिरी बार 2017 वर्ल्ड कप के दौरान महज 74 रनों पर समेटकर जीत की हैट्रिक लगाई थी। भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक के खेले गए सभी मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों टीमों को कुल 10 बार एक दूसरे के साथ खेलने का मौका मिला है, जिसमें सभी मैचों में भारत को जीत मिली है। अगर महिला वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान को मात देता है तो यह भारत की पाकिस्तान के खिलाफ़ 11वीं जीत होगी।

इन भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

मिताली राज – मिताली राज को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है। भारतीय महिला टीम को सफलता के शिखर तक ले जाने में मिथाली का बहुत बड़ा हाथ है। अपनी टीम को बड़ी से बड़ी हार से मिताली ने अपनी समझ और गेम से बहुत बार बाहर निकाला है।

हरमनप्रीत कौर – दाएं हाथ की यह महिला बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को अपना आदर्श मानती हैं। एक बार फिर से हरमनप्रीत से उनकी कप्तान और टीम को विस्फोटक पारी खेलने की उम्मीद होगी। हरमनप्रीत अभी शानदार अच्छे फॉर्म में हैं और वो इसे फाइनल में भी बरकरार रखना चाहेंगी।

झूलन गोस्वामी – झूलन गोस्वामी भारत की लीडिंग गेंदबाजों में से एक है। झूलन महिला क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज़ हैं। इसलिए वर्ल्डकप के इस महा मुकाबलें पर सभी की नज़रे झूलन पर होंगी।

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिय़ा, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, स्नेह राणा, रेणुका सिंह ठाकुर, पूजा वस्त्रकार, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव।

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैर-कानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Join Omasttro
Scan the code
%d bloggers like this: