By -: Tarot Queen Anu Bhardwaj

Email -: anus68163@gmail.com

राशिफल ,जन्म कुंडली , हस्तरेखा और न्यूमरोलॉजी भविष्य जानने के लिए शायद आपने भी कभी ज्योतिष की इन विधाओं का इस्तेमाल किया होगा लेकिन क्या आपने कभी भविष्य जानने के Tarot Card Reading का सहारा लिया है टैरो कार्ड दिखने में काफी कुछ ताश के आम पत्तों की तरह होते हैं ।

🃏लेकिन इनकी दुनिया काफी mystery होती है। हाल में टैरो कार्ड रीडिंग काफी trend में है जानकारी के अनुसार ‘टैरो’ शब्द ‘टैरोटी’ से आया है।

📝 कुल 78 कार्ड्स होते हैं🃏इन कार्ड्स को Deck कहा जाता है। कार्ड्स को major arcana और minor arcana में बांटा गया है।

आर्काना शब्द की produce Latin भाषा के शब्द ‘आर्कान्स’ से हुई है। इसका मतलब है mysterious personal growth 🔯 मेजर आर्काना कार्ड्स के पीछे कई बातें अगल-अलग signs में symbolic और गुप्त रूप से दर्ज होती हैं 🛐 इन symbolic signs को देख कर ही टैरो कार्ड रीडर व्यक्ति के भविष्य में घटने वाली घटनाओं का अनुमान लगाती है।

लोगों के सवालों के जवाब टैरो कार्ड्स पर बने signs खुद-ब-खुद देते हैं🔮व्यक्ति जो टैरो कार्ड उठाता है उसी के अनुसार उसका भविष्य बताया जाता है🧿आज कल टेक्नोलॉजी के माध्यम से लोग कहीं से भी अपने प्रश्न का जवाब पा सकते हैं 🖥️जैसे के कॉलिंग या वीडियो कॉल या लाइव सत्र के माध्यम से।
tarot queen Anu bhardwaj , ulhasnagar•

*🔮Tarot Queen Anu bhardwaj🧿*
*🪔Day-month-year prediction Every problem will be solved through tarot cards*
*🕯️Any questions🕯️*
*About -career-education-job-family—relations-marriage/engaged-current situation-health-wealth/financial-exam relationship reading-love feelings-house buy-sale-shares general reading-business-baby conceive-lucky number/colour-investment-travel possible/journey safely* *(person’s personality-like husband/wife/friend/etc)*
*Past-present-future reading*
*
*Book Appointment📱*
*🆓 Only first question absolutely free 📿*

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: